Friday, Mar 29 2024 | Time 18:18 Hrs(IST)
image
खेल


गर्मी में पीने के पानी से किक्रेट पिच पटाने पर जावडेकर को पत्र

गर्मी में पीने के पानी से किक्रेट पिच पटाने पर जावडेकर को पत्र

नयी दिल्ली ,03 जून (वार्ता) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सचिव एवं सांसद बिनय विस्वाम ने केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान और देश के अन्य क्रिकेट मैदानों में गर्मी के दिन में पीने के पानी से क्रिकेट पिचों को पटाने पर रोक लगाने की मांग की है।

विस्वाम ने सोमवार को जावेडकर को लिखे पत्र में कहा है कि जब देश में भीषण गर्मी में पीने के पानी को लेकर हाहाकार मचा हो, तो देश के क्रिकेट के मैदानों में पिचों को पीने के पानी से पटाने की खबरें हैं जो उचित नही जान पड़ती हैं।

पत्र में कहा गया है कि राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान में भी इस घटना को देखते हुए राष्ट्रीय ग्रीन ट्रिब्यूनल ने एक समिति गठित की है लेकिन जब तक इसकी जांच आदि होगी सारा समय निकल जायेगा इसलिए आपसे निवेदन है कि इस मामले की गंभीरता को देखते हए आप यह सुनिश्चित करें कि पीने के पानी का इस्तेमाल केवल लोगों की प्यास बुझाने के लिए हो न कि इस तरह पिचों को पटाने के लिए।

उन्होंने कहा कि पीने का पानी लोगों का अधिकार है इसलिए क्रिकेट मैदान को पीने के पानी से पटाने के नाम पर इस तरह उनके अधिकारों का बेजा इस्तेमाल न हो।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image