Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिग्विजय का सरकार पर दबाव दूर करवाने के लिए सोनिया को लिखा पत्र : सिंघार

दिग्विजय का सरकार पर दबाव दूर करवाने के लिए सोनिया को लिखा पत्र : सिंघार

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले राज्य के वन मंत्री उमंग सिंघार ने आज फिर उन पर हमला बोलते हुए श्री सिंह पर गंभीर आरोप लगाए।

श्री सिंघार ने यहां मीडिया से कहा कि श्री सिंह जिस प्रकार सरकार पर दबाव बना रहे हैं, उन्होंने उस दबाव को दूर करवाने के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। श्री सिंघार ने दावा किया कि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी मिलने का समय मांगा है।

श्री सिंघार ने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष श्रीमती गांधी को कल पत्र लिखा है। उन्होंने श्रीमती गांधी से आग्रह किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह जिस प्रकार सरकार पर दबाव बनाते हैं, उस दबाव को खत्म कराया जाए। श्री सिंघार का आरोप है कि श्री सिंह ब्लैकमेल भी करते हैं।

वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी माने जाने वाले आदिवासी नेता श्री सिंघार ने श्री सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि वे 'पावर सेंटर' के तौर पर विभाग चला रहे हैं, कलेक्टर और कमिश्नर जैसे अधिकारियों के स्थानांतरण कराते हैं, खुद बैठकें लेते हैं और बच्चों सरीखी जिद करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि श्री सिंह अपनी बयानबाजी से कांग्रेस का नुकसान कराते हैं।

इस बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ आज यहां पर राज्य मंत्रालय पहुंच गए हैं।

गरिमा प्रशांत

जारी वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image