Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लूईस मरांडी ने लाइफलाइन स्वास्थ्य सेवा शिविर का किया शुभारम्भ

लूईस मरांडी ने लाइफलाइन स्वास्थ्य सेवा शिविर का किया शुभारम्भ

दुमका 20 फरवरी (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने दुमका रेलवे स्टेशन पर आज निःशुल्क लाइफलाइन स्वास्थ्य सेवा एवं शिविर का शुभारम्भ किया।

डाॅ. मरांडी ने कहा कि यह लाइफलाइन मुफ्त चिकित्सा शिविर दुमका जिला वासियों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा। बहुत से ऐसे लोग है जो पैसे के अभाव में अपना ईलाज नहीं करा पाते है। यहां के लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से संस्था का लोगों के घर तक यह सेवा चलकर आयी है। उन्होंने कहा कि इस शिविर के माध्यम से कैंसर रोग की जांचकर उन्हें रेफर भी किया जा सकेगा।

इस मौके पर उपायुक्त मुकेश कुमार ने कहा कि रेल मंत्रालय तथा आदित्य बिरला समूह की यह लाइफलाइन सेवा पूरे देश में घूम-घूमकर एक मोबाइल यूनिट की तरह लोगों के स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर रहा है। यह एक अनोखा अस्पताल है जो दूर-दराज के क्षेत्रों में जाकर भी लोगों का मुफ्त ईलाज कर रहा है। यह दुमका जिले के लोगों के लिए जीवनदायनी साबित होगा ।

सं सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image