Wednesday, Nov 21 2018 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

लुईस मरांडी ने की नितिन गडकरी मुलाकात

लुईस मरांडी ने की नितिन गडकरी मुलाकात

दुमका 08 सितंबर (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. लुईस मरांडी आज केंद्रीय भूतल परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर बैद्यनाथ धाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार बासुकीनाथ धाम से तारापीठ तक करने का आग्रह किया है।

डॉ. मरांडी ने यहां दूरभाष पर यह जानकारी देते हुये बताया कि उन्होंने नयी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी से मुलाकात कर उनसे बैद्यनाथ धाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार बासुकीनाथ धाम से तारापीठ तक करने का आग्रह किया। उन्होंने इससे संबंधित एक आग्रह पत्र भी सौंपा।

झारखंड की मंत्री ने श्री गडकरी को सौंपे पत्र में कहा है कि राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ ही आम लोगों की सुविधा के लिए बैद्यनाथधाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों धार्मिक स्थलों के भ्रमण के बाद काफी संख्या में श्रद्धालु और पर्यटक दुमका के रास्ते मंदिरों के गांव मलूटी और पश्चिम बंगाल में तारापीठ का दर्शन करते हैं। इसलिए प्रस्तावित चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार किया जाये। इससे देश-विदेश से आनेवाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को यातायात में सुविधा होगी।

सं सूरज उमेश

वार्ता

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image