Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
राज्य


लुईस मरांडी ने की नितिन गडकरी मुलाकात

लुईस मरांडी ने की नितिन गडकरी मुलाकात

दुमका 08 सितंबर (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. लुईस मरांडी आज केंद्रीय भूतल परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर बैद्यनाथ धाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार बासुकीनाथ धाम से तारापीठ तक करने का आग्रह किया है।

डॉ. मरांडी ने यहां दूरभाष पर यह जानकारी देते हुये बताया कि उन्होंने नयी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी से मुलाकात कर उनसे बैद्यनाथ धाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार बासुकीनाथ धाम से तारापीठ तक करने का आग्रह किया। उन्होंने इससे संबंधित एक आग्रह पत्र भी सौंपा।

झारखंड की मंत्री ने श्री गडकरी को सौंपे पत्र में कहा है कि राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ ही आम लोगों की सुविधा के लिए बैद्यनाथधाम से बासुकीनाथ धाम तक चार लेन सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों धार्मिक स्थलों के भ्रमण के बाद काफी संख्या में श्रद्धालु और पर्यटक दुमका के रास्ते मंदिरों के गांव मलूटी और पश्चिम बंगाल में तारापीठ का दर्शन करते हैं। इसलिए प्रस्तावित चार लेन सड़क निर्माण योजना का विस्तार किया जाये। इससे देश-विदेश से आनेवाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को यातायात में सुविधा होगी।

सं सूरज उमेश

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image