Friday, Mar 29 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झूठ कभी नहीं जीत सकता : प्रियंका

झूठ कभी नहीं जीत सकता : प्रियंका

लखनऊ 07 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी की रिहाई पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुये कहा कि झूठ कभी नहीं जीत सकता।

पिछले दिनो नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध प्रदर्शन के दौरान लखनऊ में गिरफ्तार किये गये श्री दारापुरी समेत 14 लोगों को अदालत के आदेश पर जमानत पर मंगलवार को रिहा कर दिया गया।

रिहाई के कुछ ही देर बाद श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया “अंबेडकरवादी चिंतक और पूर्व आईपीएस श्री दारापुरी और कांग्रेस नेता सदफ जफ़र आज जेल से रिहा हो गए। कोर्ट द्वारा सबूत माँगने पर यूपी पुलिस बगलें झांकने लगी थी।”

उन्होने कहा “ भाजपा सरकार ने निर्दोष लोगों और बाबा साहेब की विरासत को आगे बढ़ाने वाले लोगों को गिरफ्तार करके अपनी असली सोच दिखाई है..मगर झूठ कभी नहीं जीत सकता।

गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा पिछले दिनो कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने के बाद एसआर दारापुरी के परिजनो से मिलने गयी थी। इस दौरान पुलिस द्वारा रोके जाने पर उन्होने अभद्रता का आरोप लगाया था। बाद में प्रियंका स्कूटी से पालीटेक्निक चौराहा तक गयी जिसके बाद वे पैदल ही दारापुरी के आवास तक चल पडी।

पिछली तीन जनवरी को लखनऊ की एक अदालत ने एसआर दारापुरी, रंगमंच कर्मी सदफ जफर समेत 14 लोगों को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिए थे। न्यायालय ने सभी को 50-50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

प्रदीप

वार्ता

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image