Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य


श्रीनगर में बर्फबारी से जनजीवन बाधित

श्रीनगर में बर्फबारी से जनजीवन बाधित

श्रीनगर, 14 जनवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में बर्फबारी के बाद मंगलवार को जनजीवन बाधित रहा।

श्रीनगर में सोमवार शाम तक हुई बर्फबारी के बाद सड़कों पर बर्फ जमा होने से फिसलन की स्थिति बन गई जिससे यातायात बाधित रहा।

श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (यातायात) ने आज लोगों से धीमी गति से वाहन चलाने की अपील की क्योंकि बर्फबरी के बाद सड़कों पर फिसलन की स्थिति बन गई है। इस बीच, सड़कों पर फिसलन की स्थिति के कारण कई वाहन आपस में टकरा गये। बर्फबारी के कारण आज दूसरे दिन भी दूरदर्शन का लाइव शो ‘गुड मार्निंग जम्मू-कश्मीर’ के प्रसारण में देर हो गई।

सुबह आठ बजे प्रसारित होने वाला दूरदर्शन का लाइव शो ‘गुड मार्निंग पाकिस्तान’ आज कुछ मिनट देर से शुरू हुआ क्योंकि शो के एंकर यातायात बाधित होने के कारण समय पर नहीं पहुंच पाए। शहर में पेड़ों, छतों, इलेक्ट्रिक पोलों और खेतों में बर्फ जमा हुई है और अधिकारियों ने कल मुख्य सड़कों पर जमी बर्फ काे साफ कराया लेकिन आज सुबह फिर बर्फ जम गई जिससे यातायात बाधित हुआ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिसलन के कारण लोगों को रामबाग-स्टेडियम क्रॉसिंग-जहांगीर चौक फ्लाईओवर पर सावधानी से वाहन चलाना चाहिए। उन्होंने वाहन चालकों को दुर्घटना से बचने के लिए दो वाहनों के बीच दूरी बनाए रखने और दो-पहिया वाहन चलाने वालों को हेलमेट पहनने के साथ-साथ अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी।

श्रीनगर में अधिकतर मुख्य सड़कों पर बर्फ जमी रहने के जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहा। श्रीनगर और इसके बाहरी क्षेत्र में सोमवार को अधिकतर दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठानें बंद रहे और मंगलवार को इनमें से कुछ 1000 बजे के बाद खोले गये।

प्रियंका जितेन्द्र

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image