Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या के चार आरोपियों को आजीवन कारावास

हत्या के चार आरोपियों को आजीवन कारावास

झुंझुनू, 17 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू में सेशन न्यायालय के न्यायाधीश देवेन्द्र दीक्षित ने एक युवक की हत्या के मामले में दोषी मानते हुये शनिवार को चार आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी।

प्रकरण के अनुसार 16 अक्टूबर 2020 को ढाणी बुरास काटलीपुरा तन पचलंगी निवासी लीलाधर ने उदयपुरवाटी थाने में रिपोर्ट दी थी कि उसके पुत्र किशनलाल के साथ प्रकाश सैनी, उसकी पत्नी धनी देवी और अन्य ने बुरी तरह मारपीट की जिससे उसको अस्पताल में ले गये जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर न्यायालय में चालान पेश किया।

न्यायालय ने शनिवार को निर्णय देते हुये ढाणी छतरिया वाली तन पचलंगी निवासी प्रकाश, धन्नी, रामसिंह और ढाणी डूंगरवास निवासी तन मांवडा, पाटन निवासी आची देवी को हत्या का दोषी मानते हुये उम्रकैद की सजा सुनायी। इसके साथ ही प्रत्येक आरोपी को 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

सं.रामसिंह.श्रवण

वार्ता

More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image