Friday, Mar 29 2024 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
खेल


घर से बाहर भी दिल्ली डायनामोज को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

घर से बाहर भी दिल्ली डायनामोज को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

नयी दिल्ली, 07 नवम्बर (वार्ता) दिल्ली डायनामोज की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अभी तक निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक रही है लेकिन पहली बार खिताब जीतने के लिए उसे घर से बाहर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

आईएसएल के पहले संस्करण में खिताब से दूर रहने के बाद दिल्ली डायनामोज ने अच्छी प्रगति की और पहले सीजन के बाद अगले दो सीजन में वह अंतिम चार में जगह बना पाने में सफल रही थी। लेकिन खिताब तक पहुंचने की उसकी हसरत पूरी नहीं हो पायी।

2015 में वह गोवा एक गोल की बढ़त के साथ गयी थी लेकिन एफसी गोवा से 0-3 से हार गयी थे। पिछले साल वह कोच्चि एक गोल के अंतर के साथ गयी थी । मैच का दूसरा चरण 2-1 से जीत भी गए थे लेकिन घर से बाहर किए गए गोलों के मामले में वह पीछे रह कर बाहर हो गए थे।

दोनों मौकों में घर से बाहर अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की कमी के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ा। उसके प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि डायनामोज घर में तो शानदार खेलते हैं। लेकिन अब उन्हें घर से बाहर भी बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

इस समय सभी नजरें पुर्तगाल के मिगुएल एंजेल पर टिकी होंगी। जियानलुका जामब्रोटा की टीम ने 2016.17 के सीजन में खुद को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन वह पूरी तरह से सफर खत्म नहीं कर पाई थी। दिलचस्प बात यह है कि स्पेन के मिगुएल डायनामोज के चौथे कोच हैं।

राज

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image