Saturday, Jan 29 2022 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतलें, नीतीश ने दिया जांच का आदेश

बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतलें, नीतीश ने दिया जांच का आदेश

पटना 30 नवंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज विधानसभा परिसर से शराब की बोतलें बरामद होने के मामले की जांच का आदेश देते हुए कहा कि घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

श्री कुमार ने मंगलवार को बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान परिसर से शराब की बोतलें बरामद होने की घटना की गहन जांच कराने की घोषणा की। उन्होंने इस घटना को बेहद गंभीर बताया और कहा कि इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने भोजनावकाश के बाद सदन की बैठक के दौरान विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की ओर से सभा परिसर में शराब की बोतलें बरामद होने का मुद्दा उठाए जाने के बाद जांच के आदेश दिए। श्री यादव ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि उन्होंने स्वयं घटनास्थल का मुआयना किया और पाया कि विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें बिखरी पड़ी हैं। उन्हें इस घटना के बारे में तब पता चला जब मीडिया ने इसकी खबर दी।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
विधान परिषद चुनाव : भाजपा और जदयू के बीच सीटों को लेकर सहमति बनी

विधान परिषद चुनाव : भाजपा और जदयू के बीच सीटों को लेकर सहमति बनी

29 Jan 2022 | 2:54 PM

पटना 29 जनवरी (वार्ता) बिहार मे स्थानीय निकाय कोटे से विधान परिषद की 24 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बीच आज सहमति होने के साथ ही लंबे समय से जारी खींचतान का अंत हो गया है।

see more..
image