Friday, Apr 19 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
खेल


कोस्टा रिका के खिलाफ नेमार पर निगाहें

कोस्टा रिका के खिलाफ नेमार पर निगाहें

सोच्चि, 21 जून (वार्ता) पांच बार की चैंपियन ब्राजील फीफा विश्वकप में अपनी असंतोषजनक शुरूआत के बाद शुक्रवार को कोस्टा रिका के खिलाफ जीत के साथ नॉकआउट का रास्ता तय करने उतरेगी जिसके लिये उसे हर हाल में जीत की दरकार है और इस बार फिर से सभी की निगाहें सुपर स्टार नेमार पर टिकी हैं।

ब्राजील को विश्वकप में अपने सबसे निराशाजनक प्रदर्शन की बराबरी से बचने के लिये कोस्टा रिका के खिलाफ शुक्रवार को सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में जीत की जरूरत होगी। कोस्टा रिका को अपने ग्रुप ई के ओपनिंग मैच में सर्बिया से 0-1 से हार झेलनी पड़ी थी जबकि ब्राजील को स्विटजरलैंड ने 1-1 के ड्रॉ पर रोक दिया था।

पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार खिलाड़ी और ब्राजील के स्टार फारवर्ड नेमार को विश्वकप के ओपनिंग मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी है। स्विस टीम के खिलाफ ब्राजीली टीम ने 19 फाउल भी किये जिसमें अकेले 10 फाउल नेमार के हिस्से के थे। विश्व रिकार्ड करार के बाद बार्सिलोना से पीएसजी का हिस्सा बने दुनिया के सबसे महंगे फुटबालर नेमार का प्रदर्शन मैच में निचले दर्जे का रहा था।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image