Friday, Mar 29 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोहब्बत हमारी भी, बहुत असर रखती है : लालू

मोहब्बत हमारी भी, बहुत असर रखती है : लालू

पटना, 03 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने ख़ास अंदाज में आज एक बार फिर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है।

पूर्व रेल मंत्री श्री यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा गया, “मुझे अभी किसी ने याद किया क्या। बहुत हिचकी आ रही है.. मोहब्बत हमारी भी, बहुत असर रखती है, बहुत याद आयेंगे, जरा भूल के तो देखो।”

इससे पूर्व शनिवार को भी श्री यादव प्याज की आसमान छूती कीमत को लेकर विरोधियों पर तंज कसते हुए उसकी तुलना अनार के दाम से की थी।

नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक रेलवे की कमाई बीते दस सालों में सबसे निचले स्तर पर पहुंच गयी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रेलवे का परिचालन अनुपात वित्त वर्ष 2017-18 में 98.44 फीसदी तक पहुंच चुका है। रेलमंत्री के तौर पर लालू यादव के कार्यकाल में भारतीय रेल मुनाफे में थी।

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद झारखंड की राजधानी रांची स्थित होटवार जेल में सजा काट रहे श्री यादव अस्वस्थ होने के कारण पिछले कुछ माह से रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाज करा रहे हैं।

सतीश सूरज

वार्ता

image