Monday, Apr 22 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
खेल


नवाब नगरी को दीवाना बनाने सड़क पर उतरेंगे एलएसजी के योद्धा

नवाब नगरी को दीवाना बनाने सड़क पर उतरेंगे एलएसजी के योद्धा

लखनऊ 25 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहली बार अपने शहर में खेलने जा रही लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की टीम नवाब नगरी में क्रिकेट के दीवानो को अपनी मौजूदगी का अहसास जोशीले और अनूठे अंदाज में कराने सड़क पर उतरेगी।

अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम पर टीम के कुछ खिलाड़ी पिछले करीब एक सप्ताह से जम कर अभ्यास कर रहे हैं जबकि रविवार को केएल राहुल की पूरी ब्रिगेड रोड शो कर राजधानी लखनऊ की फिजा में क्रिकेट की गर्माहट को भरेगी। रविवार शाम एलएसजी के खिलाड़ी,कोच खुली बस और कार में लखनऊ की सड़कों पर नजर आयेंगे। उनके साथ बाइकों का काफिला भी होगा। नवाब नगरी के चुनिंदा हाटस्पाट पर रोड शो करने के बाद टीम अंबेडकर पार्क पहुंचेगी जहां धूम धड़ाके और गीत संगीत के साथ शानदार ड्रोन शो दर्शकाें को आकर्षित करेगा।

टीम के सदस्य अपने प्रशसंको से एक अप्रैल से शुरू होने वाले अपने अभियान के लिये जबरदस्त समर्थन की अपील करेंगे। टीम शाम पांच बजे होटल ताज से निकल कर खुली कारों में सवार होंगे और रूमी दरवाजा,परिवर्तन चौक,हरवासिया चौक,हजरतगंज और गोल्फ क्लब होते हुये अंबेडकर पार्क पहुंचेगे। इस दौरान उनके आगे पीछे बाइकर्स का कारवां चलेगा। करीब डेढ़ घंटे रोड शो करने के बाद टीम साढे छह बजे अंबेडकर पार्क में समर्थकों के साथ गुफ्तगू करेगी। इसके बाद लखनऊ के आसमान पर ड्रोन शो आईपीएल के आगमन का अहसास करायेगा। बाद में पैंथर ग्रुप के रैप आर्टिस्ट शमा बांधेंगे।

इस बीच शनिवार को एलएसजी के सहायक कोच विजय दाहिया और फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने लखनऊ के युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाये। काल्विन तालुकदार कालेज में युवा अपने चेहते क्रिकेट स्टारों से मिल कर खासे प्रभावित दिखे।

प्रदीप

वार्ता

More News
गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

21 Apr 2024 | 11:27 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) साई किशोर, नूर अहमद और मोहित की बेहतरीन गेेंदबाजी के बाद कप्तान शुभमन गिल (35) और राहुल तेवतिया के नाबाद 36 रनों की पारियों की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया है। गुजरात की आठ मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

21 Apr 2024 | 9:59 PM

कोलकाता 21 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार को खेले गये 36वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

21 Apr 2024 | 9:55 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) प्रभसिमरन सिंह (35) और हरप्रीत बराड़ (29) रनों की पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image