Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
world


मैक्रों कर सकते हैं महत्वपूर्ण घोषणाएं

मैक्रों कर सकते हैं महत्वपूर्ण घोषणाएं

पेरिस 10 दिसंबर (शिन्हुआ) फ्रांस में पिछले कई सप्ताह से चल रहे ‘येलो वेस्ट’ आंदोलन के मद्देनजर राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों जनाक्रोश को कम करने के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकते हैं। सरकारी अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।
सरकार के प्रवक्ता बेंजामिन ग्रिवोक्स ने एलसीआई टीवी को कहा, “राष्ट्रपति महत्वपूर्ण घोषणाएं करेंगे। हम वर्तमान जनाक्रोश को भली-भांति सुन और समझ रहे है। हमें जल्द से जल्द सशक्त कदम उठाकर इस जनाक्रोश का जवाब देना होगा। ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शनकारियों की सभी मांगों को हालांकि जादू की झड़ी की तरह एकदम से पूरा नहीं किया जा सकता।”
समाचार चैनल आरटीएल और एलसीआई को दिये साक्षात्कार में फ्रांस के विदेश मंत्री जीन यवेस ले ड्रियन ने कहा, “राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों राष्ट्र को संबोधित करेंगे और एक सशक्त संदेश देंगे।” विदेश मंत्री ने हालांकि श्री मैक्रों के संबोधन के समय और जनाक्रोश को कम करने के लिए उठाये जाने वाले कदमों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

More News
गाजा में इजरायली हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनी मारे गए

गाजा में इजरायली हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनी मारे गए

18 Apr 2024 | 9:18 AM

गाजा, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी गाजा पट्टी में फिलिस्तीनियों की एक सभा को निशाना बनाकर किए गए इजरायली हवाई हमले में कम से कम 13 फिलिस्तीनी मारे गए।

see more..
image