Saturday, Feb 29 2020 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मेघालय में हुई झड़प के बाद कर्फ्यू, इंटरनेट सेवा निलंबित
  • कमल ने रजनी से गठबंधन का विकल्प रखा खुला
  • पाकिस्तान में ट्रेन-बस टक्कर, 15 की मौत, 30 से अधिक घायल
राज्य » अन्य राज्य


मदन कौशिक ने किये खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान

मदन कौशिक ने किये खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान

हरिद्वार 18 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बुधवार को गुरूकुल कांगड़़ी विश्वविद्यालय पहुंच आॅल इण्डिया उत्तराखण्ड स्कवैश ओपन चैंपियनशिप प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रतिभाग किया अौर महिला एवं पुरूष वर्ग के खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान किये।

श्री कौशिक ने प्रतियोगिता समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चों को बचपन से ही खेलों के प्रति प्रेरित करना माता-पिता और विद्यार्थी जीवन में शिक्षको का दायित्व है। कोई भी खेल हमारे लिए व्यायाम का कार्य करने के साथ साथ करियर निर्माण की दिशा में तय करता है, जिसमें देश के युवा हर खेल में कीर्तिमान बना रहे हैं। उत्तराखंड स्कवैश ओपर चैंपियनशिप प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में देहरादून की उन्न्ति (15) ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसके बाद कैबिनेट मंत्री ने हरकी पौड़ी पहुंचकर उत्थान संस्था की ओर से आयोजित पाॅलिथीन उन्मूलन कार्यक्रम में यात्रियों को कपड़े से बने थैले वितरित किये गये और पॉलीथीन के इस्तेमाल को बंद करने के लिए लोगों को प्रेरित किया। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि गंगा मैया का आशीर्वाद तभी हमें मिलेगा जब हम इसकी पवित्रता को अपना दायित्व समझेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री श्री विकास तिवारी, सभासद विनीत जौली, श्रीमती गोमती मिश्र, अनिरूद्ध भाटी, कन्हैया खेवड़िया आदि उपस्थित रहे।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
वेंकैया का परंपरा और तकनीक को जोड़ने का आह्रान

वेंकैया का परंपरा और तकनीक को जोड़ने का आह्रान

28 Feb 2020 | 11:31 PM

चेन्नई 28 फरवरी (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने परंपरा और तकनीक को एक दूसरे से जोड़ने का शुक्रवार को आह्रान करते हुए भारतीय युवाओं के कौशल और प्रतिभा की पहचान करने एवं उन्हें विकसित करने की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया।

see more..
वनों की नये मानक तय करने के मामले में हाईकोर्ट से सरकार को फिर लगा झटका

वनों की नये मानक तय करने के मामले में हाईकोर्ट से सरकार को फिर लगा झटका

28 Feb 2020 | 7:25 PM

नैनीताल, 28 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को प्रदेश में वनों के नये मानक तय करने के मामले में सरकार को दूसरी बार झटका देते हुए मंत्रिमंडल के निर्णय पर रोक लगा दी है।

see more..
image