Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे मंत्री मदन सहनी

जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे मंत्री मदन सहनी

दरभंगा, 14 मार्च (वार्ता) बिहार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री मदन सहनी आज जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि श्री सहनी आज शाम दरभंगा जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के झगरूआ गांव में अग्निकांड पीड़ितों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे, जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। उग्र ग्रामीणों ने मंत्री के साथ धक्का-मुक्की की।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने मंत्री के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। ग्रामीणों के बीच फंसे मंत्री श्री सहनी को काफी मशकत से भीड़ से बाहर निकाला जा सका। इस मामले में मंत्री के अंगरक्षक के बयान के आधार पर संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। इस सिलसिले में अब व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

इस बीच मंत्री श्री सहनी ने कहा कि वह पीड़ितों से मिलकर राहत एवं बचाव कार्य की समीक्षा करने गांव आये थे लेकिन राजनीतिक विद्वेष के कारण उनपर हमला कराया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के पीड़ितों को राहत की जरूरत है लेकिन यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस पर भी राजनीति की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कीरतपुर प्रखंड के जमालपुर थाना क्षेत्र स्थित झगरूआ मुसहरी टोले में बुधवार को आग लगने से 50 से अधिक घर जल गये और एक मासूम बच्चे की मौत हो गयी थी।

सं.सतीश सूरज

वार्ता

image