Monday, Jan 25 2021 | Time 04:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में पांच आतंकवादी मारे गए
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
मनोरंजन


कोरोना वायरस के विरूद्ध जंग में आगे आयी माधुरी-करीना

कोरोना वायरस के विरूद्ध जंग में आगे आयी माधुरी-करीना

मुंबई 01 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और निर्देशक रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में डोनेशन दिया है।

कोरोना वायरस के कारण भारत सहित पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है और सभी इसके बचाव के लिए अपने स्तर पर कोशिश में लगे हुए हैं। देश की इस मुश्किल घड़ी में बी-टाउन इंडस्ट्री के सेलेब्रीटिज डोनेशन दे रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने भी अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना-अपना योगदान देने की अपील भी की है।

माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, “ हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके। मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं। मजबूत होकर आगे आएं।” उन्होंने पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारे में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने दान देने की घोषणा की है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा, “ इस तरह की मुश्किल घड़ी में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ऐसा करने की दिशा में कदम उठाते हैं और हम यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज (आईएएचवी) को सपॉर्ट करने का संकल्प लेते हैं। हम भी उन लोगों से ऐसा करने की अपील करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं। हम सब एक हैं। जयहिंद।”

कोरोना के मद्देनजर देश भर में लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) में 51 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। यह फेडरेशन स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स और लाइटमैन समेत सभी तरह के ऐसे लोगों के लिए काम कर रहा है, जिनकी आजीविका दैनिक मजदूरी रुक जाने के कारण प्रभावित हो रही है।

प्रेम, रवि

वार्ता

More News
अमिताभ ने मां और बाबूजी की शादी की सालगिरह को किया याद

अमिताभ ने मां और बाबूजी की शादी की सालगिरह को किया याद

24 Jan 2021 | 5:45 PM

मुंबई, 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर उन्हें याद किया है।

see more..
अक्षय कुमार ने की तापसी पन्नू की तारीफ

अक्षय कुमार ने की तापसी पन्नू की तारीफ

24 Jan 2021 | 5:34 PM

मुंबई, 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने तापसी पन्नू की तारीफ की है।

see more..
ओह माई गॉड के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय-परेश!

ओह माई गॉड के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय-परेश!

24 Jan 2021 | 4:54 PM

मुंबई, 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और परेश रावल सुपरहिट फिल्म ओह माई गॉड के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।

see more..
26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे'

26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे'

24 Jan 2021 | 4:31 PM

मुंबई, 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

see more..
सारा अली खान ने शेयर किया फिटनेस वीडियो

सारा अली खान ने शेयर किया फिटनेस वीडियो

23 Jan 2021 | 6:43 PM

मुंबई, 23 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह एरियल योग करते हुए नजर आ रही हैं।

see more..
image