Friday, Mar 29 2024 | Time 18:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्री सिंह ने कहा कि यह विडंबना है कि कांग्रेस जाति और मजहब के नाम पर समाज की भावनाओं को प्रभावित कर वोट हासिल करना चाहती है। जबकि राजनीति इंसाफ और इंसानियत के नाम पर होनी चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस नेता मंदिर-मंदिर घूमते हैं। इन्हें यह नहीं पता कि मंदिर में कैसे बैठना है। कभी घुटने के बल बैठते हैं, तो कभी खड़े हो जाते हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जो लोग आज मंदिर के चक्कर लगा रहे हैं, वे पहले कहां थे।
भाजपा के वरिष्ठ नेता कहा कि क्रिकेट के मैदान में जब क्रिकेटर एक रन, दो रन बनाते हैं, तो तालियां बजती हैं। ठीक उसी प्रकार इस बार भाजपा की विकास और सुशासन की पिच पर छत्तीसगढ़ में रमन सिंह और मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान एक बेहतर चैंपियन साबित होंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में लोग मध्यप्रदेश को बीमारू कहा करते थे, लेकिन 15 वर्षों में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश एक जुझारू राज्य के रूप में जाना जाता है। पिछले 15 वर्षों में विकास के मामले में मध्यप्रदेश ने लंबी छलांग लगायी है। शिवराज की नीयत पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता।
सं सतीश
वार्ता
image