Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे नेता चुनाव जीत चुके है।इनमें टी.एस.सिंहदेव ने अम्बिकापुर सीट से,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पाटन से,प्रदेश कांग्रेस प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने सक्ती सीट एवं कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग ग्रामीण सीट से जीत दर्ज की है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा ने रायपुर ग्रामीण सीट से,डा.शिव डहरिया ने आरंग सीट से तथा मोहम्मद अकबर ने कवर्धा सीट से जीत हासिल की है।
कांग्रेस के धनेन्द्र साहू ने अभनपुर सीट से,रामनुजगंज सीट से वृहस्पति सिंह ने,रेखचन्द्र जैन ने जगदलपुर सीट से,चिन्तामणि महराज ने सामरी सीट से, अमरजीत भगत ने सीतापुर सीट से,दीपक बैज ने चित्रकोट सीट से,कवासी लकमा ने कोन्टा सीट से,लुन्ड्रा से डा.प्रीतम राम,लालजी राठिया ने धर्मजयगढ़ से,पुरूषोतम कंवर ने कटघोरा से तथा राजिम से अमितेश शुक्ला ने,खरसिया से उमेश पटेल,संजारी बालोद से संगीता सिन्हा ने जीत दर्ज की है।
कांग्रेस के नारायण कश्यप ने नारायणपुर सीट से,गुन्डरदेही से कुंवर निषाद,भिलाई नगर से देवेन्द्र यादव ने,भरतपुर सोनहत सीट से गुलाब कमरो ने,डौडी लोहारा सीट से अनिला भेडिया तथा रायपुर पश्चिम सीट से विकास उपाध्याय से जीत दर्ज की है।कसडोल सीट पर कांग्रेस की शकुन्तला साहू ने विधानसभा अध्यक्ष भाजपा के गौरीशंकर अग्रवाल को शिकस्त दी।
मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राजनांदगांव सीट से,रायपुर दक्षिण से मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से,मंत्री अजय चन्द्राकर ने कुरूद से,भाटापारा से शिवरतन शर्मा ने,बैशाली नगर सीट से भाजपा के विद्यारतन भसीन,रामपुर सीट से पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर ने,भाजपा के डमरूधर पुजारी ने बिन्द्रानवागढ़ सीट से तथा बेलतरा सीट से रजनीश सिंह ने जीत दर्ज की है।जनता कांग्रेस की डा.रेणु जोगी ने कोटा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री जनता कांग्रेस के अजीत जोगी ने मरवाही सीट,इसी पार्टी के बलौदा बाजार सीट से प्रमोद शर्मा ने जीत दर्ज की है।
साहू.अंकित
जारी.वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image