Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


माफिया पर कार्रवाई का सबसे अधिक दर्द माफियावादियों को: मोदी

माफिया पर कार्रवाई का सबसे अधिक दर्द माफियावादियों को: मोदी

कुशीनगर 20 अक्टूबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माफिया माफी मांग रहा है और इसका सबसे ज्यादा दर्द माफियावादियों को हो रहा है।

कुशीनगर में बरवा फार्म स्थित सभा स्थल पर राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास समेत 180.66 करोड़ की 12 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करते हुये श्री मोदी ने कहा कि 2017 से पहले जो सरकार यहां पर थी, उसकी नीति थी माफिया को खुली छूट, खुली लूट। आज योगी के नेतृत्व में यहां माफिया माफी मांगता फिर रहा है और सबसे ज्यादा दर्द भी माफियावादियों को हो रहा है।

उन्होने कहा कि एक समय में उत्तर प्रदेश, देश के हर बड़े अभियान के लिए चुनौती मान लिया जाता था लेकिन आज उत्तर प्रदेश के हर बड़े मिशन की सफलता में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा “ डबल इंजन की सरकार, डबल ताकत से स्थितियों को सुधार रही है। वर्ना 2017 से पहले जो सरकार यहां थी, उसे आपकी दिक्कतों से, गरीब की परेशानी से कोई सरोकार नहीं था। लोहिया जी कहा करते थे कि कर्म को करूणा से जोड़ो, भरपूर करुणा से जोड़ो। लेकिन जो पहले सरकार चला रहे थे, उन्होंने गरीब के दर्द की परवाह नहीं की, पहले की सरकार ने अपने कर्म को, घोटालों से जोड़ा, अपराधों से जोड़ा।”

श्री मोदी ने कहा कि यूपी के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि इन लोगों की पहचान समाजवादी की नहीं, परिवारवादी की बन गई है। इन लोगों ने सिर्फ अपने परिवार का भला किया, समाज का और उत्तर प्रदेश का हित भूल गए।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image