Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महागठबंधन ने भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ बिहार में निकाला प्रतिरोध मार्च

महागठबंधन ने भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ बिहार में निकाला प्रतिरोध मार्च

पटना 07 अगस्त (वार्ता) बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन की ओर से आज भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में पटना समेत राज्य में प्रतिरोध मार्च निकाला गया।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में रविवार को पटना के शगुना मोड़ से प्रतिरोध मार्च निकाला गया। मार्च में पार्टी के विधायक, विधान पार्षद, सांसद और नेता के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। मार्च शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ डाक बंगला चौराहा तक गया। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी और विधायक तेज प्रताप यादव भी इस मार्च में शामिल हुए । केंद्र की नरेंद्र मोदी तथा बिहार की नीतीश सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि देश भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नाम लिए बगैर कहा कि संवैधानिक संस्थाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं। बिहार के किसान बाढ़ और सूखे से तंग आ चुके हैं। इसी कारण जनहित के मुद्दों पर जनता की आवाज को उठाने के लिए राजद ने आज प्रतिरोध मार्च निकाला है।

उपाध्याय सूरज

जारी वार्ता

image