Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुलायम सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए सपाइयों का झांसी में महामृत्युंजय जाप

मुलायम सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए सपाइयों का झांसी में महामृत्युंजय जाप

झांसी 16 अक्टूबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के झांसी में शुक्रवार को महामृत्युंजय जाप और महारूद्राभिषेक किया।

पार्टी के यहां किसान बाजार स्थित प्रधान कार्यालय में यह आयोजन किया गया जिसमें महा मृत्युंजय मंत्र का जप करते हुए आचार्य शिवम महाराज ने कहा कि इस मंत्र का जप करना परम फलदायी है, लेकिन इस मंत्र के जप में कुछ सावधानियां रखना चाहिए जिससे कि इसका संपूर्ण लाभ प्राप्त हो सके । पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि सपा संस्थापक जल्द ही एक बार फिर पूरी तरह से स्वस्थ होकर हमारे बीच आयेंगे और अपने अनुभव हमारे साथ साझा करेंगे। उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए हम सभी ने मिलकर आज प्रार्थना की है और लगातार कर रहे हैं।

इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष महेश कश्यप पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह यादव, पूर्व एमएलसी तिलक चन्द्र अहिरवार, एमएलसी रमा आर.पी. निरजंन, राहुल सक्सेना पूर्व महापौर प्रत्याशी,वीरेन्द्र प्रताप सिंह ( वीरू), के.के.सिंह यादव, भगवत नारायण राजपूत,अभिनन्दन जैन, आरिफ खान सहित अनेक सपाई मौजूद रहे।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं और इस समय दोनों का इलाज गुडगांव स्थित मेदांता मेडिसिटी में किया जा रहा है। श्री यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं इसलिए उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इस बार वह कोरोना की चपेट में हैं और इसी को लेकर सपाई लगातार प्रार्थना में लगे हैं।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image