Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र के जनादेश की विजय हुई : जावड़ेकर

महाराष्ट्र के जनादेश की विजय हुई : जावड़ेकर

औरंगाबाद 23 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल एवं स्मृति ईरानी ने श्री देवेन्द्र फड़नवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी और कहा कि यह महाराष्ट्र की जनता की विजय है।

श्री जावड़ेकर ने यहां कहा कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी की खिचड़ी सरकार बनाने की कोशिश जनादेश का असम्मान था। श्री फड़नवीस के मुख्यमंत्री बनने से जनादेश की विजय हुई है। उन्होंने कहा, “देवेन्द्र फड़नवीस को महाराष्ट्र का दोबारा मुख्यमंत्री बनने की बधाई। उनका मुख्यमंत्री बनना जनादेश का सम्मान है क्योंकि जो खिचड़ी पक रही थी वह घोर जनादेश विरोधी था। महाराष्ट्र की जनता का विजय है। उनको बधाई।”

श्रीमती ईरानी ने श्री फड़नवीस को बधाई देते हुए ट्वीट पर मराठी में लिखा, “मी पुन्हा आलो।” यानी मैं फिर से आ गया हूं।

श्री गोयल ने श्री फड़नवीस को मुख्यमंत्री और श्री अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा, “आपके नेतृत्व में महाराष्ट्र सुशासन एवं विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा। महाराष्ट्र के लोगों को बेहतर भविष्य सुनिश्चित हुआ है।”

सचिन सत्या

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image