Friday, Mar 29 2024 | Time 20:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महरिया कांग्रेस छोड़कर फिर भाजपा में हुए शामिल

महरिया कांग्रेस छोड़कर फिर भाजपा में हुए शामिल

जयपुर 19 मई (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने कांग्रेस छोड़कर आज फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया।

श्री महरिया भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष डा सतीश पूनियां सहित कई नेताओं की मौजूदगी में घर वापसी की।

श्री महरिया के साथ एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक डॉ. नरसी किराड, पूर्व डीजीपी गोपाल मीणा, पूर्व आईपीएस रामदेव सिंह खैरवा, पूर्व आईएएस पृथ्वीराज मीणा, पूर्व कमिश्नर भारतीय राजस्व सेवा सीआर मीणा और गंगापुर सिटी के हेमंत शर्मा ने अपने कई समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री अरुण सिंह, श्री जोशी, श्री राठौड और डा पूनियां ने श्री महरिया सहित भाजपा में शामिल होने वाले इन लोगों को भाजपा का दुपट्ठा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

घर वापसी के बाद श्री महरिया ने कहा कि उन्हें फिर से अपने परिवार में आने से खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी में जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वह उसे अच्छी तरह निभाने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली कटौैती की बात हो या रीट पेपर लीक सभी मोर्चों पर यह पूरी तरह विफल हो रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार अब खुलेआम होने लगा है और कांग्रेस के मंत्री खुले मंचों से सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर चुके हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने इन सबसे तंग आकर देश की सबसे बडी पार्टी भाजपा को मत और बहुमत देने का मन बना लिया हैै।

जोरा

जारी वार्ता

image