Friday, Mar 29 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाए : नीतीश

सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाए : नीतीश

पटना 19 फरवरी (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं से सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए शुक्रवार को कहा कि इससे समाज का माहौल बेहतर बनेगा और आपस में प्रेम और भाईचारे का माहौल पैदा होगा।

श्री कुमार ने आज यहां जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में आयोजित जदयू विधानमंडल दल की बैठक के पश्चात पत्रकारों से बातचीत में सोशल मीडिया पर एंटी सोशल बातें भी चलाई जा रही हैं। सभी सदस्यों को कहा गया है कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाए। इससे समाज का माहौल बेहतर बनेगा और आपस में प्रेम और भाईचारे का माहौल पैदा होगा। कोरोना काल के बावजूद बिहार का आर्थिक ग्रोथ डबल डिजिट में रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार विधानमंडल दल की बैठक पार्टी कार्यालय के कर्पूरी सभागार में ही आयोजित की गई है। इसके पहले कभी पार्टी कार्यालय में विधानमंडल दल की बैठक आयोजित नहीं हुई थी। विधानसभा और विधान परिषद में जो कार्य होने हैं उन पर बैठक में विस्तृत चर्चा की गयी। कई सदस्य पहली बार निर्वाचित हुए हैं उन्हें भी सभी बातों की जानकारी दी गई।

सतीश

जारी वार्ता

image