Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य


पश्चिम बंगाल में जूनियर डाक्टरों ने हडताल वापिस ली

पश्चिम बंगाल में  जूनियर डाक्टरों ने हडताल वापिस ली

कोलकाता, 17 जून(वार्ता) पश्चिम बंगाल के जूनियर डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ सोमवार को बैठक के बाद सात दिनों से जारी अपनी हड़ताल समाप्त करने का निर्णय ले लिया ।

डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सचिवालय नबन्ना में सुश्री बनर्जी के साथ बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि हड़ताल वापिस लिए जाने की औपचारिक घोषणा एनआरएस मेडिकल कालेज एवं अस्पताल जाकर की जाएगी जहां से यह हडताल शुरू हुई थी।

डाक्टरों का कहना था कि वे मुख्यमंत्री के साथ बातचीत से संतुष्ट हैं । डाक्टरों के प्रतिनिधियों और सुश्री बनर्जी के बीच हुई इस बैठक की सीधा प्रसारण किया गया था।

इस दौरान पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा, मुख्य सचिव राजीव सिन्हा, और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। चिकित्सकों की मांग पर सुश्री बनर्जी ने राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए एक नोडल अधिकारी की नियुक्ति का पुलिस को निर्देश दिया।



यह बैठक चार बजे के आसपास शुरू हुई और लगभग डेढ़ घंटे तक चली और वह हड़ताली डॉक्टरों की मांग पर न्यूरोसांइस अस्पताल में भर्ती परिबाहा मुखर्जी को देखने के लिए भी सहमत हो गई है। मरीज के तीमारदारोें के हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए थे।

जितेन्द्र

वार्ता

More News
तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 9:44 AM

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वारंगल और सूर्यापेट जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

25 Apr 2024 | 9:42 AM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के तहत मध्यप्रदेश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image