Friday, Mar 29 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी दुबारा सत्ता में आए तो ममता और नायडू जेल जाएंगे : रमण

मोदी दुबारा सत्ता में आए तो ममता और नायडू जेल जाएंगे : रमण

रांची 12 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमण सिंह ने कहा कि यदि केंद्र में दुबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के घोटालों का भंडाफोड़ होगा और दोनों जेल जाएंगे।

श्री सिंह ने यहां हरमू मैदान में रांची, हजारीबाग और खूंटी लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि यह सभी जानते हैं कि पश्चिम बंगाल में सुश्री बनर्जी भाजपा कार्यकर्ताओं को कैसे प्रताड़ित कर रही हैं और कैसे उनकी हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि सुश्री बनर्जी के निर्देश पर ही कोलकाता पुलिस ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों पर कार्रवाई की।

भाजपा नेता ने कहा कि सुश्री बनर्जी और श्री नायडू श्री मोदी को चुनौती देने का प्रयास कर रहे है क्योंकि उन्हें इस बात का डर है कि यदि श्री मोदी की दुबारा सरकार बनी तो उनके घोटालों का पर्दाफाश हो जाएगा और उन्हें जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव भ्रष्ट ताकतों के खिलाफ ‘धर्मयुद्ध’ है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image