Saturday, Oct 23 2021 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता बनर्जी सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए लड़ रही हैं चुनाव: ईरानी

ममता बनर्जी सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए लड़ रही हैं चुनाव: ईरानी

कोलकाता, 25 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि तृणमूल प्रमुख केवल अपनी कुर्सी बचाने के लिए मेहनत कर रही हैं और उस निर्वाचन क्षेत्र के विकास में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने भवानीपुर से भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए प्रचार करते आरोप लगाया कि सुश्री बनर्जी मार्च-अप्रैल चुनाव में नंदीग्राम की हार के बाद मुख्यमंत्री बने रहने के लिए इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने कहा, “ सुश्री बनर्जी अपने स्वार्थ के लिए भवानीपुर से चुनाव लड़ रही हैं और नंदीग्राम में अपनी हार के बाद मतदाताओं को अपनी कुर्सी बचाने के लिए लुभा रही हैं। उन्हें भवानीपुर के लोगों के कल्याण में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

सुश्री ईरानी ने कालीघाट मंदिर में पूजा करने के बाद सुश्री टिबरेवाल के समर्थन में प्रचार किया।इससे पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और संबित पात्रा समेत भाजपा नेताओं ने उनके लिए प्रचार किया था

उधर पश्चिम बंगाल के परिवहन और आवास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि ममता बनर्जी पूरे राज्य का प्रतिनिधित्व करती हैं और भवानीपुर इसका ही एक हिस्सा हैं।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मार्च-अप्रैल में राज्य के चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा ने अपने अनेक शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए भेजा था लेकिन राज्य के लोगों ने सुश्री बनर्जी में प्रति विश्वास जताया था और इसी वजह से भाजपा को मुंह की खानी पड़ी थी।

श्री हाकिम ने कहा, “पर्यटकों के तौर पर राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आने वाले इन भाजपा नेताओं से इस बार भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

जितेन्द्र

वार्ता

More News
डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

22 Oct 2021 | 9:10 PM

चांदीपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) विभिन्न मिसाइल प्रणालियों के लिए लक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रोन हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (हीट) ‘अभ्यास’ का ओडिशा में बंगाल की खाड़ी के तट पर एकीकृत परीक्षण रेंज (आईटीआर) चांदीपुर से शुक्रवार को सफलतापूर्वक उड़ान परीक्षण किया गया।

see more..
श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

22 Oct 2021 | 7:38 PM

बेंगलुरु 22 अक्टूबर (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण ने एक समय में लंका एवं मथुरा में जो किया था, वही 1971 के बंगलादेश मुक्ति संग्राम में हमारी सेना ने किया।

see more..
image