Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने भाजपा को हराने के लिए विपक्षी दलों से एकजुट होने का किया आह्वान

ममता ने भाजपा को हराने के लिए विपक्षी दलों से एकजुट होने का किया आह्वान

कोलकाता/मालदा 05 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए आमने-सामने की लड़ाई का आह्वान करते हुए सभी विपक्षी दलों से भगवा ब्रिगेड के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया।

सुश्री बनर्जी ने कहा कि उन्हें भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट होने में कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा, “ चुनाव से पहले मैं सभी विपक्षी दलों से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह करूंगी। हमें भाजपा को हराने के लिए एकजुट होकर लड़ना होगा। जहां जिल दल का बर्चस्व हो, वह वहां लड़े। मुझे साथ मिलकर लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है।”

उन्होंने कहा, “ जब भाजपा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी केंद्रीय एजेंसियों को भेजती है, तो वे 'धमाका करदो' कहते हैं। जब अधिकारी कहते हैं कि वह व्यक्ति दोषी नहीं है और उसके खिलाफ कोई मामला नहीं हो सकता है, तो भाजपा नेता अधिकारियों से फर्जी मामले बनाने और उन्हें बदनाम करने के लिए कहते हैं।”

देश का नेता कहे जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, “ कोई जो देशभक्त है और सभी को स्वीकार करता है और प्यार करता है। एक सच्चा नेता वह है जो लोगों को एकजुट करता है और सभी धर्मों का सम्मान करता है, जिसे लोगों का प्रमाण पत्र मिलता है, केवल वही व्यक्ति सच्चा नेता कहलाता है, जिसे नकारा जाता है, वह हमेशा नकारा ही रहेगा।”

संतोष , सोनिया

वार्ता

image