Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने जताया रॉबर्ट वाड्रा के लिए समर्थन

ममता ने जताया रॉबर्ट वाड्रा के लिए समर्थन

कोलकाता 06 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के प्रति समर्थन जताते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें राजनीतिक कारणों से फंसाया जा रहा है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित तौर पर विदेशी संपत्ति रखने से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में श्री वाड्रा से आज करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की।

श्री वाड्रा से ईडी की पूछताछ के बारे में पूछे जाने पर सुश्री बनर्जी ने कहा, “हम एकजुट हैं और हम एक साथ लड़ेंगे।” उन्होंने कहा कि श्री वाड्रा को राजनीतिक कारणों से फंसाया जा रहा है। यह कोई गंभीर मामला नहीं है। हर किसी को नोटिस भेजे जा रहे हैं लिहाजा हम एक साथ खड़े हैं। हम एकजुट हैं, हम एक साथ हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक टीम के तौर पर निर्वाचन आयोग के समक्ष शिकायत दर्ज करायी जाएगी कि विपक्ष की छवि खराब करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह 14 फरवरी को दिल्ली जाएंगी जहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

गौरतलब है कि कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआई की पूछताछ के खिलाफ सुश्री बनर्जी के तीन दिवसीय धरने को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने समर्थन दिया था। श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा था, “हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।”

यामिनी, रवि

वार्ता

More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image