Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ‘दीदी’ ने जनता का विश्वास तोड़ा: मोदी

ममता ‘दीदी’ ने जनता का विश्वास तोड़ा: मोदी

कोलकता, 07 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनता का विश्वास ताेड़ा है और विधानसभा चुनाव में एक तरफ तृणमूल कांग्रेस, और वामदल-कांग्रेस हैं, जिनका बंगाल विरोधी रवैया रहा है और दूसरी और बंगाल के लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मजबूती से खड़े हैं।

श्री मोदी ने यहां ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के प्रचार के लिए एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी (सुश्री बनर्जी) ने आपका भरोसा तोड़ा है।

प्रधानमंत्री ने कहा,“ बंगाल में बदलाव के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी और उनके विधायकों ने उनके भरोसे को तोड़ दिया। इन सभी लोगों बंगाल को विश्वास तोड़ा है। दीदी अब बुआ बन गयी हैं। वह अपने भतीजे के लालच को पूरा करने में लग गयी हैं। उनका रिमोट कंट्रोल कहीं और है। मैंने वर्षों पहले जिस दीदी को देखा था, अब वह दीदी नहीं रह गयीं। ”

श्री मोदी ने कहा, “ यह ब्रिगेड परेड ग्राउंड कई महान नेताओं का गवाह रहा है और उन लोगों का भी गवाह रहा है जिन्होंने पश्चिम बंगाल की प्रगति को बाधित किया है। बंगाल की जनता ने बदलाव के लिए कभी भी आशा नहीं छोड़ी हैं।”

प्रधानमंत्री ने यहां ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा,“ उन्हें इतनी बड़ी भीड़ का आशीर्वाद कभी नहीं मिला। ”

उन्होंने कहा, “ मुझे राजनीतिक जीवन में सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में मुझे इतने बड़े जन समूह का आशीर्वाद कभी नहीं मिला, मुझे आज ऐसा दृश्य देखने का सौभाग्य मिला है।”

इससे पहले एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा, “ कोलकाता की धरा में उतरा। मुझे पार्टी की रैली के लिए बड़े पैमाने पर पूरे रास्ते में पार्टी कार्यकर्ताओं और पश्चिम बंगाल के लोगों को देखने को मिला है। ”

उप्रेती.श्रवण

जारी वार्ता

image