Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने जाकिर से की मुलाकात, हमले की जांच सीआईडी के हवाले

ममता ने जाकिर से की मुलाकात, हमले की जांच सीआईडी के हवाले

कोलकाता, 18 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी मुर्शिदाबाद बम हमले में घायल मंत्री जाकिर हुसैन से मुलाकात करने गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल पहुंची जबकि राज्य सरकार ने इस मामले की पड़ताल अपराध जांच विभाग (सीआईडी) को सौंप दी है।

श्री हुसैन पर बुधवार की रात मुर्शिदाबाद जिले में निमतिता रेलवे स्टेशन पर बम से हमला किया गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हाल के दिनों में यह पहली बार हुआ है, जब राज्य के किसी मंत्री को लक्ष्य कर हमला किया गया।

इस बम हमले में कम से कम 26 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 12 लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में रेफर किया गया है। इनमें से श्री हुसैन समेत आठ घायल अस्पताल में भर्ती हैं जबकि चार अन्य रास्ते में हैं।

श्री हुसैन की हालत अब स्थिर बतायी जा रही है। फिलहाल वह होश में हैं। उन्हें त्वचा, ऊतक और हड्डियों में चोट लगी है।

इस बीच सीआईडी ने इस बम हमले की जांच का जिम्मा संभाल लिया है तथा निमतिता रेलवे स्टेशन पर जांच का काम शुरू हो गया है।

संजय.श्रवण

जारी.वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image