Friday, Mar 29 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


‘दीदी के बोलो’ अभियान की सफलता के लिए ममता ने दिया धन्यवाद

‘दीदी के बोलो’ अभियान की सफलता के लिए ममता ने दिया धन्यवाद

कोलकाता 29 अगस्त (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुुरुवार को ‘दीदी के बोलो’ अभियान की बड़ी सफलता के लिए दस लाख से अधिक प्रतिक्रियाएँ मिलने पर सभी को धन्यवाद दिया।

सुश्री बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, “मैं समर्थन और सम्मान के लिए सभी को धन्यवाद देती हूँ। हम उनके बहुमूल्य सुझावों को ध्यान में रखेंगे और शिकायतों का हर संभव हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

मुख्यमंंत्री ने कहा, “मैं ‘दीदी के बोलो’ प्लेटफॉर्म पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया की आभारी हूँ। पिछले 30 दिन में इस पहल के लिए 10 लाख से अधिक लोगाें की सराहना, मूल्यवान सुझाव और शिकायतें हमारे पास पहुंची हैं।”

उन्होंने कहा तृणमूल कांग्रेस को ‘दीदी के बोलो’ अभियान को बड़ी सफलता मिली है। यह पिछले महीने से शुरू हुआ। इस पर दस लाख से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। जिन लोगों ने अपनी सराहना, मूल्यवान सुझावों और शिकायतों को हमारे पास भेजा है, वे प्रशंसा के काबिल हैं।”

‘दीदी के बोलो’ को सफल बनाने में करीब 500 तृणमूल नेताओं ने ‘जन संजोग सभा’ में भाग लिया और 1022 गांवों में रात गुजारी। उन्होंने बताया कि पिछले 30 दिन में परेशानी में घिरे कुल 214 लोगों ने ‘दीदी के बोलो’ अभियान में हिस्सा लिया जिसमें से 161 मामलों को प्राथमिकता के अाधार पर हल कर लिया गया।

उप्रेती, यामिनी

वार्ता

image