Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जिलाधिकारी के साथ मंडलायुक्त,आईजी व एसपी ने किया स्थल का निरीक्षण

जिलाधिकारी के साथ मंडलायुक्त,आईजी व एसपी ने किया स्थल का निरीक्षण

कानपुर 21 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर दो दिवसीय दौरे पर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर कार्यक्रम स्थल तक किसी भी प्रकार की कमी नहीं रह जाये इसके लिये जिला प्रशासन रात-दिन एक किए हुए है ।

जिलाधिकारी ने बुधवार को छत्रपति शाहूजी महाराज यूनिवर्सिटी पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया था तो वहीं आज फिर से जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत के साथ कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बन्ध में एयर फोर्स के अधिकारियों ,मंडलायुक्त,आई.जी,एसएसपी,अपर जिलाधिकारी नगर तथा अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों ने कानपुर यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम स्थल व हैलीपेड का निरीक्षण करते हुए कड़े निर्देश दिए।

राष्ट्रपति दो दिवसीय दौरे पर 30 नवंबर को कानपुर आ रहे हैं और वह कानपुर में सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। उसके बाद कानपुर के सीएसजेएमयू,पीएसआइटी व नगर निगम में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वह उद्यमियों,चिकित्सकों,समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों से भी मिलेंगे।

कार्यक्रम के पश्चात 1 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे चकेरी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। कार्यक्रम का प्रोटोकॉल जारी कर दिया गया है जिसके मद्देनजर प्रशासन ने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

सं विनोद

वार्ता

image