Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


मेनका की आक्रामक प्रचार शैली से कांग्रेस गठबंधन सकते में

मेनका की आक्रामक प्रचार शैली से कांग्रेस गठबंधन सकते में

सुल्तानपुर, 14 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी मेनका गांधी की आक्रामक प्रचार शैली कांग्रेस और गठबंधन के माथे की सिलवटें गहरी कर रही है।

मेनका गांधी का मुकाबले कांग्रेस से डॉ. संजय सिंह, सपा-बसपा गठबंधन से चंद्र भद्र उर्फ सोनू सिंह से है जो अपनी-अपनी जीत का दावा ठोंक रहे हैं। श्रीमती गांधी पिछले दो हफ्ते से सुल्तानपुर में जमी हुयी है। चिलचिलाती धूप में दिन भर ग्रामीण क्षेत्रो में सभाएँ करने के बाद वह शाम को शहर में बुद्धिजीवी वर्ग के साथ बैठक कर उन्हें टटोल रही हैं।

अपनी जीत के प्रति निश्चिंत मेनका गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखने का दावा कर रही है वहीं कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. संजय सिंह अपने को स्थानीय और अपने पूर्व सांसद के कार्यो के बल पर अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। गठबंधन के प्रत्याशी चंद्र भद्र उर्फ सोनू सिंह भी खुद को स्थानीय और महागठबंधन के नाते मजबूत मने हुए हैं। सभी सुल्तानपुर के विकास में चार चांद लगाने और गरीबो का मसीहा बता कर लोगो को अपने पक्ष में लाने की जुगत में लगे है।

श्रीमती गांधी ने रविवार को गुरुद्वारे में माथा टेक अगले कार्यक्रम की शुरुआत की तथा कई स्थानों पर बाबा भीम राव अम्बेडकर जयंती कार्यक्रमो में भाग लिया।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

There is no row at position 0.
image