Wednesday, Apr 17 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
खेल


मणिपुर ने मिजोरम को और रेलवे ने कर्नाटक को हराया

मणिपुर ने मिजोरम को और रेलवे ने कर्नाटक को हराया

ईटानगर/युपिया, 29 फरवरी (वार्ता) मणिपुर की टीम गुरुवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए मिजोरम को 4-1 से हराकर संतोष ट्रॉफी के लिए चल रही राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई है। वहीं एक अन्य मुकाबले में रेलवे ने गत चैपियन कर्नाटक को 1-0 से मात दी।

मणिपुर के लिए फिलाम सानाथोई मैतेई ने 35वें और 90वें मिनट गोल दागे। लेइमाजाम शंकर सिंह ने आठवें मिनट में और स्थानापन्न खिलाड़ी पेबाम रेनेडी सिंह ने 56वें मिनट में एक-एक गोल किये।

मिजोरम के लिए एकमात्र गोल मालसामजुआला तलांगटे ने 84वें मिनट में किया।

इस जीत के साथ ही मिजोरम की टीम ग्रुप बी में चार मैच में 10 अंक के साथ शीर्ष पर है। ग्रुप बी में दिल्ली के खिलाफ आखिरी मुकाबले में ड्रॉ खेलकर भी शीर्ष बनी रहेगी।

मिजोरम और रेलवे दो मार्च को होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करके ग्रुप में बेहतर स्थान हासिल करने का प्रयास करेंगे।

इससे पहले ईटानगर के गोल्डन जुबली स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में रेलवे ने सुब्रत मुर्मू के 53वें मिनट किये गये गोल की बदौलत गत चैंपियन कर्नाटक को 1-0 से हरा दिया।

इस हार से कर्नाटक की क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को झटका लगा है। कर्नाटक के चार मैच में सिर्फ दो अंक हैं। रेलवे के ग्रुप बी में चार मैच में सात अंक हैं।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image