Friday, Mar 29 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान ने पद पर रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है, इस्तीफा दें : बादल

मान ने पद पर रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है, इस्तीफा दें : बादल

चंडीगढ़ 15 मार्च (वार्ता) गिरोहबाज लॉरेंस बिश्नोई के कथित जेल से दिये इंटरव्यू को लेकर शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपने पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्री बादल ने यहां प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए कहा कि यह स्पष्ट है कि गैंगस्टर द्वारा साक्षात्कार बठिंडा जेल में दिया गया था। इससे पता चलता है कि पंजाब की जेलों में आम आदमी पार्टी की हुकूमत नहीं चलती है, जहां गैंगस्टर खुलेआम मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और हत्याओं और जबरन वसूली की शेखी बघार रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा जाने का स्पष्ट मामला है, इसीलिए श्री मान ने पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।

शिअद अध्यक्ष ने कहा कि यह बेहद निंदनीय तथा दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक गैंगस्टर खुले तौर पर दावा कर रहा था कि उसके पास हर समय फोन उपलब्ध रहता है। उन्होने कहा, ‘‘गैंगस्टर ने यह भी कहा कि उसने अपने सहयोगी गुरलाल बराड़ और चचेरे भाई सचिन बिश्नोई के साथ सिद्धू मूसेवाला की हत्या की योजना बनाकर उसे अंजाम दिया था।“

श्री बादल ने कहा कि इंटरव्यू ऐसे समय पर आया है जब मूसेवाला परिवार ने सोशल मीडिया पर दिवंगत गायक का सुरक्षा कवच वापिस लेने की जानकारी लीक करने वालों के खिलाफ सजा सुनिश्चित करने के अलावा अपने बेटे के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए अभियान शुरू किया है।

उल्लेखनीय है कि एक टीवी चैनल पर बिश्नोई का इंटरव्यू वायरल होने के बाद पंजाब के जेल विभाग ने स्पष्ट किया था कि इंटरव्यू बठिंडा (जहां बिश्नोई कैद है) या पंजाब के किसी भी जेल से रिकॉर्ड नहीं किया गया है।

महेश.विजय.संजय

वार्ता

More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image