Friday, Apr 26 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मनोज बाजपेयी बने मायबिलबुक के ब्रांड एम्‍बेसेडर

मनोज बाजपेयी बने मायबिलबुक के ब्रांड एम्‍बेसेडर

नयी दिल्ली 25 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय एसएमबी के लिये तेजी से बढ़ रहे नियोबैंक फ्लोबिज़ ने आज अभिनेता पद्मश्री मनोज बाजपेयी को अपने मायबिलबुक का ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि बेंगलुरू स्थित इस फिनटेक का लक्ष्‍य एसएमबी सेक्‍टर में अपनी पहुँच को बढ़ाना और अपने फ्लैगशिप प्रोडक्‍ट मायबिल‍बुक को अपनाये जाने में तेजी लाना है। मायबिलबुल इस्‍तेमाल में आसान एक जीएसटी बिलिंग एवं अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर है और मनोज बाजपेयी इसके ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर हैं।

इस पर मनोज बाजपेयी ने कहा “हम रोजाना जिन उत्‍पादों एवं सेवाओं का उपभोग करते हैं, उनमें से ज्‍यादातर की पेशकश हमारे देश के छोटे और मझोले बिजनेस द्वारा की जाती है। हालांकि, समर्पित डिजिटल टूल्‍स और फाइनेंशियल सर्विसेस के मामले में यह एसएमबी ऐतिहासिक रूप से कम सेवा प्राप्‍त करते रहे हैं। और इसलिये, मैं एसएमबी के विकास को तेज करने के फ्लोबिज़ के मिशन से निजी तौर पर बहुत प्रभावित हुआ, क्‍योंकि वे अपने प्रोडक्‍ट मायबिलबुक के जरिये तकनीकी समाधान और तैयार सेवाएं दे रहे हैं। खासकर कोविड-19 महामारी के बाद से व्‍यावसायों के लिये डिजिटल बनने की जरूरत सबसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हो गई है और मायबिलबुक इस जरूरत को पूरा करने के लिये सबसे सटीक एप्‍लीकेशंस में से एक है।’’

शेखर

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image