Friday, Mar 29 2024 | Time 00:31 Hrs(IST)
image
खेल


मनोज सिन्हा ने आईपीएल पदार्पण पर उमरान को दी शुभकामनाएं

मनोज सिन्हा ने आईपीएल पदार्पण पर उमरान को दी शुभकामनाएं

जम्मू, 04 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को कल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए आईपीएल में पदार्पण करने और इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकने को लेकर शुभकामनाएं दीं हैं। उप राज्यपाल कार्यालय ने ट्वीट में लिखा, “ उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ओर से आईपीएल पदार्पण पर हार्दिक बधाई। आपने पूरे जम्मू-कश्मीर को गौरवान्वित किया है। आप कई युवा क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा हैं। आपके आगे के क्रिकेट करियर के लिए शुभकामनाएं। ”

उल्लेखनीय है कि उमरान ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में 150.6 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भी इसको लेकर उनकी तारीफ की है।

जम्मू में उमरान के कोच रणधीर सिंह मन्हास ने आभार जताते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत और क्रिकेट के जुनून ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह नाम दिया है। उन्होंने यूनीवार्ता से बातचीत में कहा, “ उमरान मलिक पूरी तरह से कच्चे हैं, लेकिन प्रतिभा से भरे हुए हैं। उन्हें क्रिकेट का जुनून है और जिस तरह से वह नेट सत्र में गेंदबाजी करते हैं, वह कमाल के हैं। उनकी गेंदबाजी की गति कभी-कभी अतुलनीय होती है। उन्होंने नियमित रूप से टेनिस बॉल क्रिकेट खेला है और स्थानीय टूर्नामेंटों ने उन्हें अपनी गति बढ़ाने में मदद की है। ”

दिनेश

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image