Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ,अभिषेक कोरोना संक्रमित,हर्षवर्द्धन सहित कई नेताओं उनके शीध्र स्वस्थ होने कामना की

अमिताभ,अभिषेक कोरोना संक्रमित,हर्षवर्द्धन सहित कई नेताओं उनके शीध्र स्वस्थ होने कामना की

मुम्बई 11 जुलाई (वार्ता) सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के स्वयं कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दिये के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

शनिवार देर रात अमिताभ बच्चने और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन ने अलग-अलग ट्वीट कर स्वयं के कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक रूप से दी। पिता-पुत्र को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि राहत कि बात यह है कि अमिताभ में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हमने सभी आवश्यक अथारिटीज को जानकारी दे दी है। हमारे परिवार के अन्य सभी सद्स्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद।”

उन्होंने यह भी लिखा, “बीएमसी हमारे संपर्क में है और हमें जो भी बताया जायेगा उसकी अनुपालन करेंगे।”

इससे पहले सतहत्तर वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, “ मेरी कोरोना जांच पाजिटिव आई है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अथारिटीज को जानकारी दे रहा है। परिवार के सभी सदस्यों और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है,जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।”

श्री बच्चन ने आगे लिखा, “पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें।”

श्री हर्षवर्द्धन ने ट्वीट कर कहा, “ प्रिय अमिताभ जी, मैं और पूरा देश आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में शामिल है। आखिरकार आप देश के लाखों लोगों के आर्दश है, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार। हम सभी उनकी अच्छी तरह से देखभाल करेंगे। शीघ्र स्वास्थ लाभ के लिए शुभकामनाएं।”

केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी श्री अमिताभ बच्चने के शीघ्र कामना की है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, “श्री अमिताभ बच्चन जी के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के शीध्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

राम

वार्ता

image