Thursday, Jul 25 2024 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य


गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं ने मिग-21 हादसे में जनहानि पर जताया दुख

गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं ने मिग-21 हादसे में जनहानि पर जताया दुख

जयपुर 08 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी सहित कई नेताओं ने हनुमानगढ़ जिले में वायुसेना के लड़ाकू विमान मिग-21 के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

श्री गहलोत ने सोशल मीडिया पर कहा कि इस हादसे में तीन लोगों की मृत्यु होना दुखद है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुख सहने की शक्ति देने की कामना की। उन्होंने मिग-21 के पायलट एवं अन्य घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के परिजनों को चिरंजीवी बीमा से नियमानुसार सहायता राशि दी जाएगी।

श्रीमती राजे ने कहा कि हादसे में लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

श्री जोशी ने कहा कि इस हादसे में जनक्षति व लोगो के घायल होने की दुःखद सूचना मिली। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान की प्रार्थना की। उन्होंने घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना भी की।

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ एवं उपनेता प्रतिपक्ष डा सतीश पूनियां ने भी हादसे में लोगों के जान गंवाने का दुखद समाचार पर दुख जताया और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकाकुल परिजनों को इस दु:ख को सहन करने का संबल प्रदान करने प्रार्थना की। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना भी की।

जोरा

वार्ता

image