Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं ने विश्व स्वास्थ्य दिवस की दी शुभकामनाएं

गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं ने विश्व स्वास्थ्य दिवस की दी शुभकामनाएं

जयपुर 07 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां सहित कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं दी है।

इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा कि सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को ताजा करना चाहिए। हमारा ध्यान स्वस्थ जीवन शैली को अपनाकर एक स्वस्थ समाज का निर्माण करना होना चाहिए, जो विशेष रूप से कोरोना महामारी के दौरान हमारी प्रतिरक्षा को बढ़ाता है।

उन्होंने कहा कि इस मौके हम अपने डॉक्टरों, नर्सों और सभी स्वास्थ्य देखभाल और स्वच्छता कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हैं, जो रोगियों के साथ समर्पण का व्यवहार करते रहे हैं। फिट रहने और कोरोना से लड़ने के लिए हमें स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना होगा और टीका भी लगवाना होगा।

इस मौके श्रीमती राजे ने उन सभी डॉक्टर्स, नर्सेज एवं चिकित्साकर्मियों के सेवाभाव एवं संकल्प को अभिनंदन किया जिन्होंने कोरोना के खिलाफ भारत के युद्ध में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं। श्री कटारिया ने कहा कि कोरोना रूपी महामारी देश में फिर तेजी से फैल रही है। हम सब इसके प्रति सजग रहें और इसके नियमों का पालन करें, स्वयं को और दूसरों को सुरक्षित रखें।

श्री पूनियां ने कहा कि वह उन सभी लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते है जो हमें सदैव स्वस्थ रखने के लिए दिन-रात काम करते हैं। साथ ही कोविड-19 से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग रखें, मास्क पहने एवं अन्य सभी आवश्यक सावधानी बरतें। इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि वर्तमान में समूचा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस मौके हम सभी को कोरोना के खिलाफ जंग लड़कर इसके खात्मे का संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वॉरियर्स की हौसला अफजाई करें और स्वस्थ राष्ट्र की परिकल्पना को साकार करें। इसी तरह अन्य कई नेताओं ने विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं दी।

जोरा

वार्ता

More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image