Friday, Mar 29 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विधायक ,पूर्व विधायक सहित कई नेताओं ने भाजपा छोड़ी

विधायक ,पूर्व विधायक सहित कई नेताओं ने भाजपा छोड़ी

जयपुर,15 नवम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी में विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के विरोध में विधायक एवं पूर्व विधायक तथा कई मंडल अध्यक्षों ने पार्टी के खिलाफ बगावत करते हुये पार्टी छोड़ने की घोषणा की है।

श्री डूंगरगढ़ से भाजपा विधायक किसनाराम नाई ने टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़ने के साथ भारत वाहिनी पार्टी से चुनाव लड़ने का घोषणा की है। इसी तरह पूर्व विधायक अशोक नागपाल ने सूरतगढ़ से टिकट नहीं मिलने पर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिय है । श्री नागपाल श्रीगंगानगर से चुनाव लड़ेेंगे।

बासवाड़ा से पंचायती राज मंत्री धनसिंह रावत को टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कई मंडल अध्यक्षों ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की है। इसी तरह जहाजपुर में शिवजी राम मीणा को टिकट नहीं मिलने से उनके समर्थकों ने भीलवाड़ा में पार्टी कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया।

बगावत के बीच भाजपा में शेष 38 सीटों पर उम्मीदवार तय करने के लिए पार्टी के काेर ग्रुप की बैठक मुख्यमंत्री निवास पर शुरु हुयी है।श्रम मंत्री जसवंत यादव सहित कई नेताओं ने कोर ग्रुप के सदस्यों से मुलाकात की है।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image