Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र, गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं की लोहड़ी पर शुभकामनाएं

मिश्र, गहलोत, वसुंधरा सहित कई नेताओं की लोहड़ी पर शुभकामनाएं

जयपुर 13 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डाॅ़ सी पी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई नेताओं ने लोहड़ी पर्व की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

इस अवसर पर श्री मिश्र ने सभी देशवासियों को लोहड़ी की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि इस पावन पर्व पर सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और शांति का वास हो।

श्री गहलोत ने इस त्यौहार पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए यह पर्व सभी के जीवन में खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाने की कामना की। डा जोशी ने भी सभी को हर्ष और उल्लास के सांस्कृतिक पर्व लोहड़ी की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी हर्ष एवं उल्लास के पवित्र पर्व 'लोहड़ी' की सभी देशवासियों को हार्दिक मंगलकामनाएं करते हुए ईश्वर से हिंदुस्तान की रंग-बिरंगी संस्कृति का परिचायक यह त्यौहार सभी के जीवन में खुशियों की नई सौगात लाए तथा देश में चहुंओर सुख-समृद्धि एवं समरसता की बयार बहने की प्रार्थना की।

कांग्रेस नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लोहड़ी पर्व के सुअवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए यह पावन अवसर सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली लेकर आने की कामना की। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी इस पर्व की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी और इस मौके कामना की कि यह पर्व प्रदेशवासियों के जीवन में सुख, शांति, सफलता और आनंद लाए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने भी भारतीय संस्कृति का पर्व लोहड़ी के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी। डा पूनियां ने भी ईश्वर से प्रार्थना की कि यह पर्व सभी के जीवन में अपार खुशियां लेकर आए। इसी तरह अन्य कई नेताओं ने भी प्रदेशवासियों को लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं दी।

जोरा

वार्ता

image