Tuesday, Dec 7 2021 | Time 00:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी, शाह, नड्डा, गहलोत सहित कई नेताओं ने जन्म दिन की पूनियां को दी बधाई

मोदी, शाह, नड्डा, गहलोत सहित कई नेताओं ने जन्म दिन की पूनियां को दी बधाई

जयपुर 24 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कई केन्द्रीय मंत्रियों, सांसदों एवं विधायकों तथा अन्य कई नेताओं ने भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां को आज उनके जन्म दिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

श्री मोदी ने डा पूनियां को दूरभाष पर जन्म दिन की बधाई दी। इसी तरह श्री शाह, श्री नड्डा एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

ने श्री पूनियां को उनके जन्म दिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए डा पूनियां को जन्म दिन की बधाई दी और उनके खुशी, अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की। विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी ने भी डा पूनियां को जन्म दिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसी तरह श्रीमती राजे ने श्री पूनियां को बधाई देते हुए ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं लंबी उम्र की कामना की और कहा कि राज्य व राष्ट्र हित में उनकी सेवाएं ऐसे ही निरन्तर जारी रहें।

इनके अलावा केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी सहित अन्य कई केन्द्रीय मंत्रियों, सांसद

रामचरण बोहरा, सुमेधानंद सहित कई सांसदों, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सी आर चौधरी, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, कई विधायकों, पूर्व सासंदो एवं पूर्व विधायकों ने डा पूनियां को उनके जन्म दिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर आज जयपुर में उनके आवास पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा और इस दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये भाजपा के नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्म दिन की बधाई दी। इस मौके उनके आवास पर जोरदार भीड़ लग गई और पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में डा पूनियां को बधाई देने की होड़ लग गई।

इससे पहले डा पूनियां ने सुबह मोती डूंगरी गणेश मंदिर तथा अन्य मंदिरों में पूजा अर्चना कर भगवान से प्रदेश सुख एवं समृद्धी की कामना की। इस दौरान डा पूनियां ने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओ का उनके प्रति स्नहें हैं और इस कारण वह अपना जन्म दिन मना रहे है। उन्होंने अपने जन्म दिन पर किसी प्रकार का उपहार नहीं लेकर आने की अपील भी की।

डा पूनियां ने जन्म दिन के मौके पर बधाई देने पहुंचे लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आज आप सभी लोगों का उनके प्रति प्रेम हैं और वह इस मौके सभी लोगों एवं 36 कौम की तरफ से साफा बांध रहे हैं।

डा पूनियां ने पूर्वाह्न ग्यारह बजे श्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम को भी कार्यकर्ताओं के साथ सुना।

जोरा

वार्ता

More News
उच्च न्यायालय ने कांग्रेस की रैली के आयोजन के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज

उच्च न्यायालय ने कांग्रेस की रैली के आयोजन के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज

06 Dec 2021 | 10:35 PM

जयपुर 06 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान उच्च न्यायालय ने कांग्रेस की ओर से 12 दिसंबर को प्रस्तावित महंगाई हटाओ रैली के आयोजन के खिलाफ दायर जनहित याचिका को आज खारिज कर दिया।

see more..
शाह ने जनता को भ्रमित करने का किया प्रयास-गहलोत

शाह ने जनता को भ्रमित करने का किया प्रयास-गहलोत

06 Dec 2021 | 9:43 PM

जयपुर 06 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उन पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि श्री शाह ने अपने भाषण में जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया है।

see more..
डोटासरा ने रैली की तैयारियों के लिए महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की

डोटासरा ने रैली की तैयारियों के लिए महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की

06 Dec 2021 | 9:31 PM

जयपुर 06 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने मंहगाई हटाओ रैली की तैयारियों की समीक्षा के लिए आज यहां महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

see more..
निकाय उपचुनाव में नामांकन के पहले दिन कोई नामांकन नहीं

निकाय उपचुनाव में नामांकन के पहले दिन कोई नामांकन नहीं

06 Dec 2021 | 9:22 PM

जयपुर, 06 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के आठ जिलों के 11 वार्डों में होने वाले नगरीय निकाय उपचुनाव के नामांकन के पहले दिन किसी भी उम्मीदवार ने कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया।

see more..
image