Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत समेत झारखंड भाजपा के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

हेमंत समेत झारखंड भाजपा के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

रांची, 17 सितंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और केंद्रीय मंत्री समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है।

श्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। परमात्मा से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट किया, “अपने काम के प्रति समर्पित कर्मवीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भारत आपके नेतृत्व में और अधिक ताकतवर बने। आपका जीवन हम सबके लिए प्रेरणा स्त्रोत है। भगवान से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं।”

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मां भारती की अहर्निश सेवा में जुटे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको दीर्घायु एवं आरोग्य रखे और आप इसी प्रकार देश की सेवा करते रहें।

भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपने ट्वीट में लिखा, “सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा। मैं देश नहीं झुकने दूंगा। अपार ऊर्जा के स्रोत एवं लोक कल्याण के प्रतिबिम्ब भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।”

सतीश सूरज

वार्ता

image