Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बसपा-सपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल

बसपा-सपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल

भोपाल, 05 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आज बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के कई प्रमुख नेता कांग्रेस में शामिल हो गये।

कांग्रेस की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी मुख्यालय में बसपा के पूर्व विधायक रामलखन सिंह पटेल के अलावा बी.एल. सिंह पटेल, सिद्धनाथ साहू , दुर्गा प्रसाद साहू, शिवचरण कुशवाहा, मनोज पटेल, राकेश साहू एवं सपा से भुवन विक्रम सिंह के साथ तान्या सालोमन, आदित्य रत्नेश सालोमन तथा भागचंद यादव ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव प्रभारी सुरेश पचौरी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

इस मौके पर मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता, मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री राजीव सिंह सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। वहीं, कांग्रेस का दावा है कि रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया (खोब्रागडे) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील हरिशचंद्र रामटेके उन्हे समर्थन देने की घोषणा की है।

बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image