Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
खेल


मैरीकाम बनीं बीएसएनएल की ब्रांड एंबेसडर

मैरीकाम बनीं बीएसएनएल की ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली, 04 सितंबर (वार्ता) आेलंपिक पदक विजेता और पांच बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकाम को सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार नगर निगम (बीएसएनएल) ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

बीएसएनएल ने दूरसंचार सचिव अरुणा सुंदरराजन की मौजूदगी में मंगलवार को यहां मैरीकाम को दो वर्षाें के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। इस अवसर के लिए बाकायदा मुक्केबाजी रिंग बनाया गया था जहां यह कार्यक्रम किया गया।

बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि मैरीकाम युवाआें में काफी लोकप्रिय है और उनकी भागीदारी से कंपनी को गलाकट भारतीय दूरसंचार बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के बीएसएनएल से जुड़ने से निचले स्तर पर ग्राहक आधार बनाने में बल मिलेगा।

इस अवसर पर मैरीकाम ने कहा कि बीएसएनएल देश का सबसे विश्वसनीय दूरसंचार ब्रांड है जो देश के दूरस्थ क्षेत्रों में भी अपनी सेवायें देता है। बीएसएनएल ही एकमात्र ऐसी कंपनी है जो प्राकृतिक आपदाओं के दौरान भी प्रभावी तरीके से अपनी सेवायें उपलब्ध कराता है। यह कंपनी देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण भागीदारी कर रही है और इस तरह की कंपनी से जुड़ना गौरव की बात है।

 

More News
आईपीएल के 32वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 32वें मैच के बाद की अंक तालिका

17 Apr 2024 | 10:47 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 32वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image