Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर एम्बुलेंस और कार की भीषण टक्कर,आठ की मृत्यु

मथुरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर एम्बुलेंस और कार की भीषण टक्कर,आठ की मृत्यु

मथुरा 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के बल्देव क्षेत्र में मंगलवार सुबह एम्बुलेंस और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में दो महिलाओं समेत आठ लोगों की मृत्युु हो गई और अन्य पांच घायल हो गये ।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य शुक्ला ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब कि बल्देव क्षेत्र के बुर्ज सुखदेव गांव के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर श्रमिक जहीर का शव जम्मू से बिहार ले जा रही तेज रफ्तार एम्बुलेन्स डिवाईडर से टकराकर दूसरी ओर पलट गइ। उसी समय समय आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई ।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के कुछ हिस्से को काटकर क्रेन की सहायता से खींचकर अलग किया जा सका। सभी पांच घायलों को आगरा के कृष्णा अस्पताल भेजा गया है जहां पर दो की हालत गंभीर बनी हुई है तथा शेष की हालत स्थिर बनी हुई है।

श्री शुक्ला के अनुसार बिहार के अरवल निवासी श्रमिक 45 वर्षीय जहीर अंसारी कश्मीर में काम करता था। पैर फिसलकर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे दिल्ली लेकर आ रहे थे लेकिन उसने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जहीर की मृत्यु होने पर परिजन उसके बिहार ले जा रहे थे। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

सं त्यागी

वार्ता

image