Friday, Mar 29 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
खेल


मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

वास्को, 29 नवंबर (वार्ता) दो गोल से पिछड़ने के बाद डिएगो मॉरिसियो के शानदार दो गोल की बदौलत ओडिशा एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को यहां वॉस्को डि गामा के तिलक मैदान पर खेले गए सीजन के 10वें मैच में जमशेदपुर एफसी को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया।

जमशेदपुर ने पहले ही हाफ में फॉरवर्ड नेरिजुस वाल्किस के दो गोल के दम पर 2-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में ओडिशा एफसी ने मॉरिसियो के दो गोल के सहारे मुकाबला ड्रॉ करा दिया। दोनों टीमों का इस सीजन में यह पहला ड्रॉ है क्योंकि दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी थी।

मैच में दो बदलाव के साथ उतरी जमशेदपुर की किस्मत 11वें मिनट में ही उसके लिए मौका लेकर आया, जब ओडिशा के गौरव बोरा का हैंड पेनल्टी एरिया में बॉल से टच हो गया और रेफरी ने जमशेदपुर को पेनल्टी दे दी। वाल्किस ने 12वें मिनट में इस पेनल्टी को गोल में तब्दील करके जमशेदपुर को 1-0 की बढ़त दिला दी। व्लास्किस का सीजन का यह दूसरा गोल था।

पहला गोल दागने के बाद वाल्किस यहीं नहीं रूके उन्होंने 27वें मिनट में शुभम सारंगी की गलती और ओडिशा के कमजोर डिफेंस का फायदा उठाकर एक और शानदार गोल कर दिया तथा जमशेदपुर को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया।

दूसरे हाफ में ओडिशा के ब्राजीलियन फॉरवर्ड डिएगो मॉरिसियो ने 77वें मिनट में गोल करके ओडिशा का खाता खोला। मॉरिसियो ने ओडिशा के सीजन का पहला गोल कार्नर पर जैकब ट्रेट के असिस्ट पर किया। ओडिशा ने इसके बाद बराबरी का गोल दागने के लिए अपना आक्रमण तेज कर दिया।

अंतिम मिनटों में उसके दो खिलाड़ियों को येलो कार्ड मिला और मुकाबला इंजरी टाइम में चला गया और ओडिशा वहां एक गोल से पीछे थी। लेकिन मॉरिसियो ने तभी एक और शानदार गोल करके ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचा लिया और जमशेदपुर को सीजन की पहली जीत दर्ज करने से महरूम कर दिया।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image