Friday, Mar 29 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
खेल


मानसिक बीमारी से उबरने के लिये ब्रेक लेंगे मैक्सवेल

मानसिक बीमारी से उबरने के लिये ब्रेक लेंगे मैक्सवेल

मेलबोर्न, 31 अक्टूबर (वार्ता) आस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग में एक समय मिलियन डॉलर बेबी के नाम से मशहूर हुये ग्लेन मैक्सवेल इन दिनों मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके उबरने के लिये उन्होंने कुछ समय क्रिकेट से विश्राम लेने का फैसला किया है।

मैक्सवेल मानसिक रूप से अपनी फिटनेस समस्याओं के कारण श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ आगामी ट्वंटी 20 सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। कोच जस्टिन लेंगर को उन्होंने इस बारे में सूचित किया है।

अास्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज़ के शुरूआती दो मैचों में हिस्सा लिया है जहां उन्होंने एडिलेड में 28 गेंदों में 62 रन बनाये थे लेकिन ब्रिसबेन में दूसरे मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला।

लेंगर ने बताया कि मैक्सवेल फिलहाल खेल का उतना मज़ा नहीं ले पा रहे हैं और शुरूआती दो मैचों में उन्होंने खेलने में काफी संघर्ष किया। लेंगर ने कहा,“ जब आप लोगों के साथ रिश्ता कायम कर लेते हैं तो आपको उनके बारे में पता चल जाता है कि वह ठीक नहीं हैं। एडिलेड गेम से पहले ही मैक्सवेल ने मुझे बता दिया था कि उन्हें बात करने की जरूरत है।”

प्रीति

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image